hindi

IND vs SL: तीसरे वनडे में कैसी होनी चाहिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन, आकाश चोपड़ा ने बताया

0 11

23 जुलाई को भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेलना है. भारतीय टीम पहले ही सीरीज पर 2-0 से अपना कब्जा कर चुकी है. ऐसे में तीसरा मुकाबला जीतकर टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्वीप करने पर होंगी. तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव भी हो सकते हैं. लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि धवन को टीम में कोई भी बदलाव नहीं करना चाहिए.

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा- एक भी नहीं. मैं दोबारा से टीम में बदलाव की उम्मीद नहीं कर रहा हूं. आपको कुलदीप यादव को खिलाना ही पड़ेगा. उनको T20 में आप मौका नहीं देंगे. आपको युज़वेंद्र चहल और दीपक चाहर को भी सारे मैच खिलाने चाहिए. उनको छूने की भी जरूरत नहीं है. भुवनेश्वर कुमार उपकप्तान हैं और उन्होंने हाल ही में इंजरी से वापसी की है. हार्दिक पांड्या कुछ खास नहीं कर पाए हैं, ऐसे में आपको उनको भी खिलाना चाहिए. कुणाल पांड्या ने दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है तो आप उन्हें क्यों नहीं खिलाएंगे. पांडे जी का प्रदर्शन भी दोनों मैचों में अच्छा रहा है.

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा- ईशान किशन ने पहली पारी में शानदार स्कोर किया था. पृथ्वी शॉ के बल्ले से भी रन निकले. सूर्यकुमार यादव ने दोनों मैचों में रन बनाए और शिखर धवन तो कप्तान हैं ही. टीम में बदलाव की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.