hindi

IND vs SL: तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में चार बदलाव संभव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

0 11

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 23 जुलाई को खेला जाएगा. भारतीय टीम ने सीरीज पर 2-0 से अपना कब्जा कर लिया है. अंतिम मैच में भारतीय टीम जीत हासिल कर क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी. ऐसे में तीसरे मैच में भारतीय टीम कुछ प्रयोग कर सकती है. भारतीय टीम में तीसरे मैच के लिए 4 बड़े बदलाव हो सकते हैं. कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.

देवदत्त पडिक्कल

देवदत्त पडिक्कल को तीसरे मैच में पृथ्वी शॉ की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. ऐसे में उनको डेब्यू का मौका मिल सकता है और पृथ्वी शॉ को आराम दिया जा सकता है.

नितीश राणा

नितीश राणा को मनीष पांडे की जगह तीसरे वनडे मैच में खिलाया जा सकता है. मनीष पांडे पहले वनडे मैच में फ्लॉप रहे थे. उन्होंने 40 गेंदों में 26 रन की पारी खेली थी. दूसरे मैच में भी वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. ऐसे में नितीश राणा को डेब्यू का मौका मिल सकता है.

चेतन सकारिया

चेतन सकारिया को दीपक चाहर की जगह मौका मिल सकता है और वह वनडे में डेब्यू कर सकते हैं. चेतन सकारिया गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने की कला जानते हैं.

वरुण चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती को भी राहुल द्रविड़ मौका देना चाहेंगे जिन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है. वह तीसरे वनडे में कुलदीप यादव की जगह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.