hindi

समुद्र के किनारे मिली एक ऐसे जीव की लाश, जिसे देख बुरी तरह डर गए लोग

0 9

पूरी दुनिया में अलग अलग तरीके के जीव जंतु पाए जाते हैं। वैज्ञानिकों के मुताबिक दुनिया में जीव जंतुओं की करीब 87 लाख प्रजातियां हैं लेकिन इनमें से कई की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं कई सारे जीव गहरे समुद्र में भी पाए जाते हैं। कई बार समुद्री किनारों पर भी अजीबोगरीब जीव देखने को मिल जाते हैं कुछ तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग डर जाते हैं हालांकि कुछ ऐसे ही एक अजीब से जीव की लाश ब्रिटेन की एक बीच पर देखने को मिली। इस जीव की बनावट को देखकर लोग डर गए थे। सबसे ज्यादा आश्चर्य की बात तो यह है कि इस लाश से बहुत ज्यादा बदबू भी आ रही थी।

लिवरपूल इको की एक रिपोर्ट के मुताबिक,ब्रिटिश समुद्र तट एंसडेल पर करीब 15 फुट का एक रहस्यमय जीव का शव मिला 29 जुलाई को एक व्यक्ति ने सबसे पहले इस जीव को समुद्र तट पर देखा। किसी की लाश बुरी तरीके से सड़ चुकी थी और इसमें से बहुत ज्यादा गंध भी आ रही थी।

रिपोर्ट के मुताबिक उस शक्स ने बताया कि इस जीव के चार पैर है। जो बहुत ही अजीब से दिख रहे थे। इस जीव की लंबाई करीब 15 फीट की थी और हर जगह केवल हड्डियां हैं चिपकी हुई थी।

हालांकि इस जीव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है 10 साल की एक रिपोर्ट के मुताबिक नेचुरल इंग्लैंड की वरिष्ठ सलाहकार स्टीफन ने इस मामले पर बताया है कि इस जीव की पहचान नहीं हो पाई है। इस जीव की बॉडी बहुत बुरी तरीके से सड़ चुकी है और मिट्टी से सनी हुई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.