hindi

लाइव मैच के दौरान जमकर चले लात-घूसे, खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

0 13

क्रिकेट का खेल वैसे तो जैंटलमैन गेम माना जाता है. लेकिन कई बार मैदान से ऐसी शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आ जाती हैं, जिसे देखकर हैरानी होती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंग्लैंड के केंट शहर में एक चैरिटी मैच के दौरान का है, जब मैदान पर जमकर लात-घूसे चल गए. मैदान में खेल रहे क्रिकेटरों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मैच को रद्द करना पड़ा. हैरानी वाली बात तो यह रही कि लड़ाई को रोकने के लिए महिलाएं भी बीच मैदान में कूद पड़ी और दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अलग अलग करने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर इस भयानक लड़ाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे खिलाड़ी आपस में मैदान पर बहस कर रहे हैं और एक व्यक्ति बैट मारने लगा जिसके बाद हालात बिगड़ गए.

यह नजारा देखकर क्रिकेट जगत हिल गया है. खिलाड़ियों के बीच हुई भयानक लड़ाई और सभी ने एक दूसरे पर लात-घूसे बरसाए और बल्ले से भी वार किया. इस मैच का उद्देश्य शेयर फॉर केयर कैंपेन के लिए पैसे जमा करना था. यह पैसे उन लोगों के लिए इस्तेमाल होने थे, जिन्हें पाकिस्तान में मेडिकल सुविधाओं की जरूरत है. लेकिन लड़ाई की वजह से मैच पूरा नहीं हो पाया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.