hindi

रोहित शर्मा के फैंस के लिए आई बड़ी खबर! पहली बार टेस्ट टीम के कप्तान बनेंगे हिटमैन?

0 12

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को अगले महीने इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. हालांकि सीरीज के शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे चोटिल हो गए हैं. बीसीसीआई ने विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की चोट को लेकर अपडेट दी है.

बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया- विराट कोहली को कोल्हू में कुछ दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद बोर्ड की मेडिकल टीम ने उन्हें तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर रहने की सलाह दी है. जबकि उपकप्तान अजिंक्य रहाणे हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं, जिस वजह से उन्हें इंजेक्शन भी लेना पड़ा. अगर यह दोनों खिलाड़ी अगले महीने तक ठीक नहीं हो पाते हैं तो भारतीय टीम के लिए यह बहुत बड़ा झटका होगा.

अगर ये दोनों खिलाड़ी सीरीज से बाहर हुए तो भारतीय टीम को इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. अगर विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे सीरीज से बाहर रहते हैं तो ऐसे में पहली बार रोहित शर्मा भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं. पहले भी वह भारत की वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी कर चुके हैं. लेकिन अभी तक उन्हें टेस्ट टीम में कप्तानी का मौका नहीं मिला है. वैसे रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम कोई बड़ा टूर्नामेंट या सीरीज नहीं हारी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.