hindi

IND vs SL: धवन इन दो खिलाड़ियों को समझ रहे थे मैच विनर, लेकिन असली हीरो निकला कोई और…..

0 11

श्रीलंका को भारतीय टीम ने दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से हरा दिया और सीरीज को 2-0 से अपने कब्जे में कर लिया. इस मैच में भारतीय टीम के लिए जीतना आसान नहीं था. भारतीय टीम 160 रन पर 6 विकेट गवां चुकी थी. भारतीय टीम के बड़े बल्लेबाज लौट चुके थे. लेकिन दीपक चाहर ने भारतीय टीम की नैया पार लगाई. दीपक ने पहले कुणाल पांड्या के साथ मिलकर और फिर भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर साझेदारी निभाई.

दीपक चाहर ने 69 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को मैच जिता दिया. किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि वह हीरो जीत के हीरो बनेंगे. धवन दो अन्य बल्लेबाजों को मैच विनर मान रहे थे. जब मैच के बाद शिखर धवन से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया- ऐसा लगा कि आज का विकेट काफी बेहतर था और हमने उन्हें अच्छे स्कोर तक सीमित कर दिया. स्पिनरो ने अच्छी गेंदबाजी की. तेज गेंदबाजों ने भी अपनी लाइन और लेंथ को संयमित रखा. हमने अच्छी शुरुआत नहीं की और यह युवाओं के लिए एक अच्छा सबक है कि हर दिन एक जैसा नहीं होता. वह समझेंगे कि कैसे इन परिस्थितियों से निपटना है और नई रणनीति कैसे लानी है.

धवन ने कहा- जिस तरह से मनीष पांडे और सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी कर रहे थे हमने सोचा था कि वह हमें जिता देंगे. बीच में कुणाल पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की. हम जानते थे दीपक ने नेट्स में अपनी बल्लेबाजी पर काफी मेहनत की है. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अपनी पारी की योजना बनाई, वह अद्भुत थी. वास्तव में उन्होंने कड़ी मेहनत की. लेकिन खुशी है कि हम जीतने में सफल रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.