hindi

दूसरा वनडे मैच जिताने के बाद दीपक चाहर ने की राहुल द्रविड़ की तारीफ, बोले- कोच ने कहा था…..

0 10

भारतीय टीम ने मंगलवार को कोलंबो में खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया. इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए थे, जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 5 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य पूरा कर लिया और मुकाबला जीत लिया. लेकिन एक समय भारतीय टीम 160 रन पर छह विकेट गवां चुकी थी. लेकिन दीपक चाहर की नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारतीय टीम मुकाबला जीतने में कामयाब रही.

दीपक चाहर ने 82 गेंदों में 69 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 7 चौके और एक छक्का लगाया. दीपक चाहर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच जिताने के बाद दीपक चाहर ने टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की और बताया कि राहुल द्रविड़ ने मैच के दौरान उन्हें क्या सलाह दी थी.

मैच जिताने के बाद दीपक चाहर ने कहा- राहुल सर ने मुझे सलाह दी थी कि तुम सारी गेंद खेल जाओ. मैंने इंडिया ए के लिए कुछ अच्छी पारियां खेली थी और मुझे खुद पर पूरा भरोसा था. मुझे विश्वास है कि मैं गेमचेंजर खिलाड़ी बन सकता हूं. राहुल द्रविड़ को भी दीपक चाहर पर पूरा भरोसा था.

राहुल द्रविड़ ने उनसे कहा था कि वह नंबर 7 पर बल्लेबाजी के लिए सही खिलाड़ी हैं. दीपक चाहर ने कहा- जब मैं बल्लेबाजी करने उतरा तो मेरे दिमाग में एक बात चल रही थी कि हर क्रिकेटर अपने देश के लिए ऐसी पारी खेलने के सपने देखता है. मैंने पहली बार ऐसी परिस्थिति में बल्लेबाजी की. हर गेंद के हिसाब से खेल रहे थे. जब जीत के लिए 50 रन रह गए, तब मैंने चौके-छक्के लगाने का फैसला किया. जब मैंने 43वें ओवर में छक्का लगाया तो मैं पूरी तरह लय में आ गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.