hindi

श्रीलंका में भारतीय टीम की जीत पर विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कही ये बात

0 13

भारतीय टीम ने श्रीलंका के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-0 से अपना कब्जा कर लिया है. मंगलवार को सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया जिसे भारतीय टीम ने 3 विकेटों से जीत लिया. इस जीत के हीरो दीपक चाहर रहे जिन्होंने आठवें नंबर पर आकर बल्लेबाजी की और 69 रन की पारी खेली. जिस तरह शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर खेल रही है, उससे भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली बहुत खुश हैं.

भारतीय टीम की जीत के बाद कोहली ने ट्विटर के जरिए शिखर धवन और उनकी टीम को जीत की बधाई दी. कोहली ने अपने ट्वीट में दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव को जीत का हीरो बताया. विराट ने ट्वीट कर लिखा- लड़कों ने शानदार जीत दर्ज की. मुश्किल परिस्थिति से इस तरह से मैच खींचकर लाना बहुत ही शानदार एफर्ट था. यह मैच देखना शानदार रहा। वेल डन डीसी (दीपक चाहर) और सूर्या (सूर्यकुमार यादव), प्रेशर में दोनों ने जबर्दस्त पारी खेली.

भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 53 रन बनाए तो वहीं दीपक चाहर ने 82 गेंदों में 69 रन की पारी खेली. अपनी पारी में दीपक ने 7 चौके और एक छक्का भी लगाया. दीपक ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर आठवें विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी निभाई. अब वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 23 जुलाई को खेला जाएगा, जिसको जीतकर भारतीय टीम श्रीलंका का क्लीन स्वीप करना चाहेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.