hindi

IND vs SL: भारतीय टीम ने इंग्लैंड में मनाया शिखर धवन की टीम इंडिया की जीत का जश्न, देखें वीडियो

0 18

भारत की दो अलग-अलग टीमें पहली बार अलग-अलग दौरे पर गई हैं. एक तरफ विराट कोहली की कप्तानी में भारत की सीनियर टीम इंग्लैंड में है तो वहीं दूसरी तरफ शिखर धवन की कप्तानी में भारत की दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका दौरे पर है, जहां वह सीमित ओवरों की सीरीज खेल रही है. मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया, जिसको टीम इंडिया ने जीत लिया. हालांकि इस जीत का जश्न इंग्लैंड में मना.

इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने मैच का मजा लिया और जश्न मनाया. बीसीसीआई ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो भी शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा- जब डरहम में मौजूद टीम इंडिया ने कोलंबो की टीम इंडिया के लिए चीयर किया. ड्रेसिंग रूम, डाइनिंग रूम से लेकर टीम बस तक इस शानदार मैच का एक भी पल मिस नहीं किया गया.

बता दें कि 20 जुलाई को ही भारतीय टीम ने इंग्लैंड में काउंटी सिलेक्ट XI के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना शुरू किया. हालांकि चोटिल होने की वजह से विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे इस मैच में नहीं खेल पा रहे हैं. भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इससे पहले विराट कोहली और रहाणे का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए चिंता का कारण बना हुआ है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.