hindi

IND vs SL: दीपक चाहर ने अर्धशतक लगाकर पलट दी बाजी, नहीं तो टीम इंडिया हार जाती मुकाबला

0 6

भारत और श्रीलंका के बीच 20 जुलाई को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 3 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इस मैच में भारतीय टीम एक समय हारती हुई नजर आ रही थी. लेकिन दीपक चाहर ने शानदार पारी खेली और टीम को जिता दिया. भारतीय टीम ने इसी के साथ वनडे सीरीज पर 2-0 से अपना कब्जा कर लिया है.

अब सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 23 जुलाई को खेला जाएगा. श्रीलंका को तीसरे मैच में हराकर भारतीय टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी. बता दें कि दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 193 रन पर 7 विकेट के लिए गवां चुकी थी. लेकिन आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे दीपक चाहर ने हार नहीं मानी.

दीपक चाहर ने 82 गेंदों में 69 रन की पारी खेल डाली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का भी लगाया. दीपक चाहर ने गेंद से भी कमाल दिखाया था. उन्होंने दो विकेट चटकाए थे. दीपक चाहर की बेहतरीन पारी की बदौलत ही भारतीय टीम इस मुकाबले को 3 विकेट से जीतने में कामयाब रही. दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार के बीच आठवें विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी हुई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.