hindi

सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, धर दबोचा इस आरोपी को

0 16

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना 2020 में यूएई में हुए आईपीएल टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही छोड़कर भारत वापस लौट आए थे, क्योंकि पंजाब में उनके रिश्तेदारों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. अब पुलिस को इस मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यूपी एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक सत्यसेन यादव ने बताया कि सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या के मामले में आरोपी छज्जू उर्फ छैमार को बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव पचपेड़ा से गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसटीएफ ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पिछले साल हुई हत्या की वारदात में इस गैंग के 3 सदस्य शामिल थे. पुलिस को छज्जू ने बताया कि वह घटना के बाद हैदराबाद भाग गया था, कुछ समय वहां रहने के बाद वह वापस बरेली में अपने गांव लौट आया. सुरेश रैना जब दुबई में आईपीएल 2020 के लिए तैयारी कर रहे थे, तभी पंजाब में उनकी बुआ के घर बदमाशों ने हमला कर दिया.

उनके फूफा की घटना के दौरान मौत हो गई. बाद में उनके भाई की भी मौत हो गईय उनकी बुआ गंभीर रूप से घायल हुई थी. आसपास के लोगों ने चीख-पुकार सुनकर घायलों को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की. लेकिन अशोक कुमार की मौत हो चुकी थी. उनके बेटे कौशल कुमार की भी मौत हो गई थी. बाकी लोग अस्पताल में भर्ती थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.