hindi

IND vs SL: दूसरे वनडे में युज़वेंद्र चहल कर सकते हैं मोहम्मद शमी की बराबरी, खास रिकॉर्ड होगा निशाने पर

0 6

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच आज दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होगा. भारतीय टीम ने इस सीरीज में जीत के साथ आगाज किया है. दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युज़वेंद्र चहल के पास मोहम्मद शमी के एक खास रिकॉर्ड की बराबरी करने का मौका होगा.

पहले मैच में युज़वेंद्र चहल ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी और 2 विकेट चटकाए थे. चहल के साथ इस मैच में कुलदीप यादव को भी शामिल किया गया, जिन्होंने 2 विकेट चटकाए. 2019 वनडे विश्व कप के बाद पहली बार दोनों गेंदबाजों को इस मैच में एक साथ गेंदबाजी का मौका मिला. बता दें कि दूसरे वनडे मैच में युज़वेंद्र चहल 6 विकेट हासिल कर लेते हैं तो वह मोहम्मद शमी के सबसे तेज 100 वनडे विकेट लेने के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे.

मोहम्मद शमी वनडे में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज हैं. उन्होंने 56 मैच में यह उपलब्धि हासिल की थी. वहीं चहल 55 वनडे मैचों में 94 विकेट ले चुके हैं. दूसरे वनडे में चहल अगर 6 विकेट हासिल नहीं कर पाते हैं तो तीसरे वनडे मैच में उनके पास जसप्रीत बुमराह की बराबरी का मौका होगा. जसप्रीत बुमराह ने 57 वनडे मैचों में 100 विकेट लिए हैं. वह वनडे में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.