hindi

हर्षा भोगले ने किया भारत की ऑल टाइम टेस्ट XI का चुनाव, 8 कप्तानों को किया टीम में शामिल

0 7

दिग्गज कमेंटेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने भारत की अपनी ऑल टाइम टेस्ट XI का चुनाव किया. उन्होंने अपनी इस टीम में हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्मण, इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी जो थोड़ा हैरान करने वाला है. अपनी टीम में उन्होंने जिन 11 खिलाड़ियों को चुना, उनमें से आठ खिलाड़ी भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं.

हर्षा भोगले ने अपनी प्लेइंग इलेवन में ओपनर बल्लेबाज के रूप में सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग को चुना. वहीं उन्होंने नंबर 3 के लिए राहुल द्रविड़, नंबर 4 के लिए सचिन तेंदुलकर और पांचवें नंबर के लिए भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली का चयन किया.

हर्षा भोगले ने क्रिकबज से बातचीत में बताया कि उन्होंने अपनी टीम में छठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए महेंद्र सिंह धोनी को चुना है, जो विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी भी संभालेंगे. ऑलराउंडर के रूप में हर्षा भोगले ने कपिल देव का चयन किया. उन्होंने दो तेज गेंदबाजों जवागल श्रीनाथ और जहीर खान का चुनाव किया. जबकि स्पिन गेंदबाजों के रूप में उन्होंने अनिल कुंबले और रविचंद्रन अश्विन को अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

हर्षा भोगले की ऑलटाइम भारत की टेस्ट इलेवन

सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, एमएस धोनी, कपिल देव, आर अश्विन, अनिल कुंबले, जवागल श्रीनाथ, जहीर खान.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.