hindi

शोएब अख्तर ने किया ऑल टाइम वनडे XI का चुनाव, टॉप भारतीय क्रिकेटर को नहीं दी जगह

0 14

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी ऑल टाइम वनडे XI का चुनाव किया, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान और भारत के कई खिलाड़ियों को शामिल किया. स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में शोएब अख्तर ने ऑल टाइम वनडे XI का जिक्र किया. उन्होंने ओपनर बल्लेबाज के रूप में सचिन तेंदुलकर के साथ गॉर्डन ग्रीनिज को शामिल किया. वहीं नंबर 3 के बल्लेबाज के रूप में उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक को रखा. जबकि चौथे नंबर पर उन्होंने सईद अनवर का चुनाव किया.

शोएब अख्तर ने कहा- लोग सईद अनवर भाई को मध्यक्रम में देख कर चौक जाएंगे. लेकिन अगर वह इस पोजीशन पर खेलते तो बॉलर्स का कत्ल हो जाता. अख्तर ने अपनी टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में महेंद्र सिंह को चुना. उन्होंने एडम गिलक्रिस्ट को भी टीम में शामिल किया. अपनी टीम में ऑलराउंडर के रूप में शोएब अख्तर ने युवराज सिंह का चुनाव किया.

वहीं तेज गेंदबाज के रूप में उन्होंने वकार यूनिस और वसीम अकरम को चुना. उन्होंने अपनी ऑल टाइम वनडे टीम में खुद को जगह नहीं दी. स्पिनर के रूप में उन्होंने शेन वॉर्न को चुना. साथ ही उन्होंने पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज कपिल देव को भी अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

शोएब अख्तर की ऑल टाइम वनडे इलेवन

गॉर्डन ग्रीनिज, सचिन तेंदुलकर, इंजमाम उल हक, सईद अनवर, एमएस धोनी (विकेटकीपर), एडम गिलक्रिस्ट, युवराज सिंह, वसीम अकरम, वकार यूनिस, कपिल देव, शेन वॉर्न (कप्तान).

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.