hindi

पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं श्रीलंकाई क्रिकेटर, घर की किस्तें और इंश्योरेंस तक नहीं भर पा रहे

0 11

भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से हरा दिया. भारतीय टीम के दोयम दर्जे की टीम को लेकर सवाल उठ रहे थे. अनुबंध विवाद के चलते श्रीलंकाई टीम के कई बड़े खिलाड़ी सीरीज से बाहर है. लेकिन इसी बीच यह खबर मिल रही है कि श्रीलंकाई क्रिकेटर पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं और नए अनुबंध के लिए तैयार हैं.

20 जुलाई को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. द संडे मॉर्निंग की खबर के मुताबिक, खिलाड़ियों ने अनुबंध को मानने और जल्द से जल्द पुराना बकाया देने के लिए श्रीलंका बोर्ड को पत्र लिखा है. बोर्ड को लिखे पत्र में खिलाड़ियों ने लिखा- नए अनुबंध के कारण हमें जनवरी 2021 से किसी तरह का भुगतान नहीं किया गया है. नए अनुबंध को लेकर खिलाड़ियों को स्पष्टता नहीं है. इस बारे में उन्हें लिखित में जानकारी दी जानी चाहिए.

नए अनुबंध के तहत खिलाड़ियों की सैलरी में 30 फ़ीसदी कटौती होनी है. सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, सालाना अनुबंध ना होने के कारण खिलाड़ी बहुत प्रभावित हुए हैं. उन्हें घर की किस्त और माता-पिता के इंश्योरेंस तक को भरने में दिक्कत आ रही है. कई क्रिकेटरों ने तो अपनी शादी रोक दी है, तो वहीं कुछ क्रिकेटरों के कैरियर पर खतरा मंडरा रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.