hindi

जीत के बाद बोले ईशान किशन- सबको कहकर आया था, पहली गेंद कोई भी फेंके, कैसी भी हो, छक्का लगाऊंगा

0 13

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन को 18 जुलाई को श्रीलंका के विरुद्ध अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला. इस मैच में ईशान किशन ने 42 गेंदों में 59 रन की तूफानी पारी खेली और इसी के साथ ईशान किशन टी20 और वनडे क्रिकेट में डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाने वाले दुनिया के दूसरे और भारत के पहले बल्लेबाज बन गए. मैच के बाद ही ईशान किशन ने चहल टीवी पर इंटरव्यू दिया और बताया कि वह पहली गेंद पर छक्का लगाने का प्लान बनाकर ही मैदान पर उतरे थे.

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें ईशान किशन की युज़वेंद्र चहल के साथ बातचीत दिखाई गई. मैच के बाद ईशान किशन ने चहल टीवी पर कहा- मेरे फेवर में काफी सारे बातें थी. मेरा बर्थडे था, मैं डेब्यू कर रहा था. 50 ओवर विकेटकीपिंग करने के बाद समझ आ गया था कि गेंदबाजो को कुछ मदद नहीं मिलेगी. मैं तो आप लोगों से कहकर ही गया था कि चाहे जो भी गेंदबाज हो, जैसी भी गेंद हो, मैं पहली गेंद पर छक्का मारूंगा.

जब चहल ने ईशान से पूछा कि ऐसा लग रहा था कि वह हर गेंद को हिट करना चाहते हैं, तो क्या डेब्यू मैच को लेकर कोई प्रेशर नहीं था. तो इसको लेकर ईशानने कहा- मुझे लगता है कि प्रेक्टिस बहुत अहम चीज है. हम इस विकेट पर प्रेक्टिस कर रहे थे तो मुझे पता था कि मैं अच्छे टच में हूं. बोल अच्छे से कनेक्ट हो रहा है तो मैंने कुछ अलग नहीं सोचा कि मुझे गेम प्लान चेंज करना होगा. मुझे बस इतना था कि गेंद अगर मेरे रडार में होगी तो मैं शॉट लगाऊंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.