hindi

IND vs SL: जन्मदिन पर ईशान किशन ने खेली ताबड़तोड़ पारी, तो पिता बोले- अभी और अच्छा करना है

0 8

ईशान किशन को अपने जन्मदिन के मौके पर अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला. श्रीलंका के विरुद्ध रविवार को खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच से पहले उन्हें वनडे कैप मिली और अपने डेब्यू वनडे मैच में ही उन्होंने शानदार पारी खेलकर कई रिकॉर्ड बना डाले. ईशान किशन ने 59 रन की तूफानी पारी खेली. ईशान किशन के शानदार प्रदर्शन के बाद उनके पिता प्रणव पांडेय और उनका परिवार बहुत खुश है.

प्रणव पांडेय ने ईशान किशन के शानदार प्रदर्शन के बाद कहा- जिस तरह इंग्लैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में ईशान ने शानदार आगाज किया था, उसी तरह वह श्रीलंका में जरूर सफल होगा. उसे इस बार विकेटकीपिंग का भी मौका मिला, जो उसके करियर को विस्तार देने के लिए बहुत जरूरी है. कोरोना काल में उसने विकेटकीपिंग के साथ अपने खेल पर भी बहुत मेहनत की है और उसने अपने आदर्श महेंद्र सिंह धोनी से भी जरूरी टिप्स लिए. अब उसे इसका फल मिल रहा है.

प्रणव पांडेय ने ईशान किशन की विकेटकीपिंग से खुश होकर कहा कि असंतुलित मैदान होने के कारण कुछ मौके पर उससे गेंद छूटी, लेकिन गलतियों को सुधार कर उसे आगे बढ़ना होगा. इस साल यूएई में होने वाले T20 विश्व कप में जगह बनाने के लिए उसे अपनी बल्लेबाजी के साथ विकेटकीपिंग के स्तर को भी बढ़ाना होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.