hindi

पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ मचाया गदर, वीरेंद्र सहवाग का ये ट्वीट हो रहा है वायरल

0 9

भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. श्रीलंका के विरुद्ध पहले वनडे मैच में पृथ्वी शॉ ने 43 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. यह पारी उन्होंने 24 गेंदों में खेली. इस पारी में उन्होंने 9 चौके भी लगाए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया. पृथ्वी शॉ की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ही भारतीय टीम शुरुआती 5 ओवरों में मैच में हावी हो गई थी.

पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी जमकर तारीफ की. उन्होंने पृथ्वी शॉ को लेकर जो ट्वीट किया, वह काफी वायरल हो रहा है. सहवाग ने अपनी, ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर शेयर कर लिखा- पहले 5.3 ओवर में हमारा जलवा रहा. भारतीय कोच रवि शास्त्री भी यह कह चुके हैं कि पृथ्वी शॉ में सहवाग, सचिन और लारा की झलक नजर आती है.

बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय टीम को जीत के लिए 263 रन का लक्ष्य मिला था, जिसे टीम इंडिया ने 36.4 ओवर में 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. भारत की तरफ से पृथ्वी शॉ के अलावा ईशान किशन ने 59 रन और शिखर धवन ने 86 रन की नाबाद पारी खेली. अब भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच 20 जुलाई को खेला जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.