hindi

IND vs SL: श्रीलंका पर शानदार जीत के बाद बोले धवन- शॉ और ईशान ने तो पहले 15 ओवर में ही खत्म कर दिया था मैच

0 11

भारत ने श्रीलंका को वनडे सीरीज के पहले ही मुकाबले में 7 विकेटों से हरा दिया. यह बतौर कप्तान शिखर धवन का पहला मैच था. शिखर धवन ने इस मैच में 86 रन की नाबाद पारी खेली. भारत की तरफ से पृथ्वी शॉ और इशान किशन ने भी बेहतरीन पारियां खेली. जीत के बाद धवन ने पृथ्वी शॉ और ईशान किशन की जमकर तारीफ की और कहा कि उन दोनों बल्लेबाजों ने शुरुआती 15 ओवर में ही मैच को खत्म कर दिया था.

इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 262 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 80 गेंद शेष रहते ही 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य पूरा कर लिया. पृथ्वी शॉ ने इस मैच में 43 रन की पारी खेली. जबकि ईशान किशन ने 59 रन बनाए.

मैच में मिली जीत के बाद धवन ने कहा- हमारे सभी खिलाड़ी काफी परिपक्व और आक्रामक हैं. उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और मैं इससे बहुत खुश हूं. तीनों स्पिनर युज़वेंद्र चहल, कुलदीप यादव और कुणाल पांड्या नेअच्छी गेंदबाजी की और हमें मैच में वापसी दिलाई. धवन ने आगे कहा- पृथ्वी शॉ और इशान किशन को दूसरे छोर पर बल्लेबाजी करते देखकर अच्छा लगा. मैं असल में उन्हें ध्यान से खेलने के लिए कह रहा था. इन खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलकर काफी अनुभव मिला है और उन्होंने शुरुआती 15 ओवरों में ही मैच खत्म कर दिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.