hindi

अंग्रेजो के खिलाफ पाकिस्तान के जीतने पर अजहर अली ने एक फोटो शेयर कर शोएब अख्तर को दिया करारा जवाब

0 16

इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है. जहां तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है. बता दें कि बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टीम ने वनडे सीरीज में 3-0 से पाकिस्तान की टीम का सफाया किया था. इंग्लैंड की टीम के लिए यह जीत काफी खास रही. क्योंकि यह पूरी नई टीम थी और लगभग सभी सीनियर खिलाड़ी क्वारंटाइन की वजह से बाहर है. इंग्लैंड की टीम से हारने के बाद पाकिस्तान की टीम और कप्तान को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. आलोचना करने वालों में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल थे.

हालांकि पाकिस्तानी टीम ने वनडे सीरीज की हार को पीछे छोड़ते हुए T20 सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को 33 रनों से करारी शिकस्त दी. इस जीत में कप्तान बाबर आजम का महत्वपूर्ण योगदान रहा. पाक टीम की जीत पर टेस्ट क्रिकेटर अजहर अली ने इशारों इशारों में शोएब अख्तर को करारा जवाब दिया. बता दें कि अजहर अली ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जो पहले T20 मैच के बाद हुई प्रजेंटेशन की है. इसमें बहुत सारे पाकिस्तानी फैंस बाबर आजम को सुनने के लिए बेकरार थे. अख्तर को जवाब देते हुए अजहर ने कैप्शन में लिखा- ये फैंस किसको देखने आए थे.

बता दें कि पाकिस्तान की एक तरफा हार के बाद शोएब अख्तर ने पाक टीम की कड़ी आलोचना करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था- पाकिस्तान की टीम 70 के दशक की क्रिकेट खेल रही है. ये खिलाड़ी 320-330 रन बनाकर खुश रहते हैं, जहां इससे कहीं ज्यादा रन बन सकते हैं. जब हमारे दो-तीन विकेट गिर जाते हैं, तो हम स्लो पड़ जाते हैं, और सोचते हैं कि हम अंतिम 10 ओवरों में रन बना लेंगे. ये 70 के दशक की क्रिकेट है, हम वहीं अटके हुए हैं. इंग्लैंड ने हमसे अच्छी क्रिकेट खेली, उनके बल्लेबाज हमेशा स्ट्राइक रोटेट करते रहे, जिससे स्कोरकार्ड चलता रहा और कभी भी बल्लेबाज प्रेशर में नहीं दिखा. लेकिन हमने 70 के दशक वाली क्रिकेट खेली, क्योंकि हमारी मानसिकता ऐसी है, हम खुद में सुधार नहीं लाना चाहते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.