hindi

जब मुश्किल वक्त से गुजर रहे थे दिनेश कार्तिक, तब शाहरुख खान ने दिल खोलकर की थी मदद, भेजा था प्राइवेट जेट

0 16

हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने एक किस्सा शेयर किया, जो कि उनके दिल के बेहद करीब है. उनकी टीम केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने एक बार कुछ ऐसा किया था जिसे वे पूरी जिंदगी नहीं भूल सकते, बता दें कि 20018 से दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा है. जब दिनेश कार्तिक अपनी जिंदगी में बहुत ही मुश्किल समय से गुजर रहे थे तब शाहरुख खान ने उन्हें कुछ खुश करने के लिए कुछ ऐसा किया था जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे.

गौरव कपूर के पॉडकास्ट 22 Yarns पर बात करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा- उनकी तरह इतना बड़ा दिल रखने वाले बहुत कम लोग हैं और दुनिया को उनके जैसे लोगों की जरूरत है. वह सच्चे हैं और आप का ध्यान रखते हैं. जो कुछ भी मेरी जिंदगी में हुआ, वह प्राइवेट जेट कर अपने खर्चे पर लोगों को चेन्नई से दुबई लाए. मुझे नहीं पता कितनी फ्रेंचाइजी ऐसा करेंगी. लेकिन मेरे लिए वह अविश्वसनीय और अवास्तविक था. मैं अपनी जिंदगी में प्राइवेट जेट पर नहीं बैठा था. उन्होंने ऐसा करके एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया. मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं. वह कमाल के इंसान है.

इस दौरान दिनेश कार्तिक ने यह भी बताया कि वह शाहरुख खान के साथ कमाल का बोन्ड शेयर करते हैं. उन्होंने त्रिनिदाद में बहुत अच्छा वक्त बिताया. दिनेश कार्तिक ने कहा- वह मुझे त्रिनिदाद ले गए. वो भी वहां कुछ दिन रहे.उनकी सीपीएल में एक टीम है Trinbago Knight Riders. मैंने उनके साथ कुछ टाइम का खाना भी खाया है. आगे बात करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा- मैंने त्रिनिदाद की गलियों में वडा पाव खाया. वहां भी उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है. वहां कैप पहनकर रखनी पड़ती है.. हालांकि कुछ यादें बुरी है लेकिन कुछ चीजें आप कभी नहीं भूल सकते और मैंने उनके साथ कमाल का वक्त बिताया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.