hindi

भारत के खिलाफ हर हाल में खेलना चाहता है ये इंग्लिश क्रिकेटर, लेने पड़े हैं इंजेक्शन

0 15

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ हाल ही में खेले गए वनडे मैच के दौरान बाएं हाथ की तर्जनी उंगली में दर्द का सामना करने के बावजूद भी भारत के खिलाफ खेली जाने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है. बता दें कि आईपीएल के दौरान स्टोक्स की उंगली में फ्रैक्चर भी हो गया था. जिसके बाद उनका ऑपरेशन हुआ था. उन्होंने यह भी बताया कि दर्द से निपटने के लिए उन्हें इंजेक्शन लेने के लिए मजबूर होना पड़ा.

बता दें कि स्टोक्स ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट के शुरूआती कुछ मैचों में ‘नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स’ का प्रतिनिधित्व करने के बाद इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे. बेन स्टोक्स ने डेली मिरर में लिखा- हमारी योजना द हंड्रेड के कुछ मैचों में भाग लेने की है. जहां तक कोविड-19 का सवाल है, तो सभी को यथासंभव सावधान रहने की जरूरत होगी. मुझे पता है कि ईसीबी इसे सही करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है. आगे स्टोक्स ने कहा- उम्मीद है कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने तक मेरी उंगली में कोई समस्या नहीं होगी. क्योंकि यह बड़ी सीरीज है और हम सभी इसमें अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक है.

बता दें कि इंग्लैंड की टीम में कोविड-19 महामारी के मामले सामने आने के बाद ही स्टोक्स की कप्तानी में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में नई टीम उतारनी पड़ी थी. स्टोक्स ने बताया- यह मेरे लिए पूरी तरह से अप्रत्याशित खेल था और सच्चाई यह है कि कि सामान्य परिस्थितियों में मैं कभी नहीं खेल पाता क्योंकि मेरी बांई तर्जनी में काफी दर्द था. इसके बावजूद उनकी कप्तानी में इंग्लैंड की टीम को जीत हासिल हुई. ग्लैंड की टीम ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में पाकिस्तान का क्लीन स्वीप कर दिया. बता दें कि टेस्ट में भारत के खिलाफ बेन स्टोक्स का रिकॉर्ड साधारण है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.