hindi

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक जड़ सकता है ये बल्लेबाज, 5 महीने पहले मचाया था धमाल

0 23

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज 18 जुलाई से हो रहा है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. पहले वनडे मैच में पृथ्वी शॉ को शिखर धवन के साथ ओपनिंग का मौका मिल सकता है, जिन पर सबकी निगाहें रहेगी. पृथ्वी शॉ तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. अगर वह श्रीलंका दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें इस साल होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में भी जगह में सकती है.

श्रीलंका के विरुद्ध पृथ्वी शॉ से बड़ी पारियों की उम्मीद की जा रही है. हाल ही में पृथ्वी शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में खूब धमाल मचाया था. जब उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया तो उनकी तकनीक पर सवाल उठे थे. लेकिन उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में अकेले दम पर मुंबई को चैंपियन बनाया. इस टूर्नामेंट के 8 मुकाबलों में पृथ्वी शॉ ने 827 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने तीन शतक और एक दोहरा शतक लगाया.

पांडुचेरी के खिलाफ मैच में पृथ्वी शॉ ने 227 रन की नाबाद पारी खेली थी. उन्होंने टूर्नामेंट में 25 छक्के और 105 चौके लगाए थे. ऐसे में उनसे श्रीलंका दौरे पर भी दोहरे शतक की उम्मीद की जा सकती है. पृथ्वी शॉ अगर शुरुआती 10 ओवर क्रीज पर टिक गए तो फिर श्रीलंका के गेंदबाजों की शामत आ सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.