hindi

IND vs SL: ईशान किशन या संजू सैमसन…. पहले वनडे में कौन करेगा विकेटकीपिंग?

0 10

भारत और श्रीलंका के बीच आज यानी रविवार से वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा, पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी, यह मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है. विकेटकीपर के रूप में संजू सैमसन और ईशान किशन में से किसे शामिल किया जाएगा, यह भी देखना दिलचस्प होगा.

ईशान किशन ने हाल ही में भारतीय टीम में जगह बनाई है. उन्हें इंग्लैंड के विरुद्ध टी-20 में डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने अर्धशतक लगाकर मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता था. वही संजू सैमसन को भारतीय टीम में कई बार मौका मिला है. लेकिन वह अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाए हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो श्रीलंका के विरुद्ध पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया जा सकता है. संजू सैमसन अच्छी फॉर्म में है. आईपीएल 2021 के 7 मैचों में उन्होंने 277 रन बनाए जिसमें एक शतक भी शामिल है. लेकिन आईपीएल 2021 के पहले सत्र में ईशान किशन की फॉर्म कुछ खास नहीं दिखी. 5 मैचों में वह केवल 73 रन ही बना पाए. ऐसे में यह माना जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट संजू सैमसन पर दांव खेल सकती है.

पहले वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.