hindi

वनडे में कौन होगा शिखर धवन का ओपनिंग पार्टनर शॉ, पडिक्कल या गायकवाड़, आकाश चोपड़ा ने बताया ये नाम

0 16

18 जुलाई से भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है. श्रीलंका दौरे के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में शिखर धवन को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. श्रीलंका दौरे के लिए कई युवा खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी गई है. इस टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल या ऋतुराज गायकवाड़ को जगह दी गई है. हाल ही में इन तीनों बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. ऐसे में यह सवाल उठ रहे हैं कि शिखर धवन के साथ वनडे में ओपनिंग कौन करेगा. इस पर बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय दी.

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए पृथ्वी शॉ को अपनी पहली पसंद बताया. आकाश चोपड़ा ने कहा- इस पोजीशन के लिए शॉ प्रबल दावेदार है. उन्होंने पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए कहा- वह शुरुआत से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं और किसी भी समय मैच का रुख बदलने की ताकत रखते हैं. आईपीएल में इस साल उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और विजय हजारे टूर्नामेंट में भी रनों का अंबार लगाया था.

वही आकाश चोपड़ा ने मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन में खिलाने की सलाह दी है. आकाश ने कहा कि मिडिल ऑर्डर में मनीष पांडे को जगह मिलनी चाहिए. वनडे सीरीज के लिए विकेटकीपर के तौर पर उन्होंने संजू सैमसन बेहतर विकल्प बताया. उन्होंने कहा कि इस टूर पर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को एकसाथ मौका दिया जाना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.