hindi

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते पर सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, बोले- वो एक साथ गुडलुकिंग कपल हैं ना

0 14

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के कुछ समय से एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही है. दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन अभी तक दोनों ने आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. जब भी राहुल और अथिया शेट्टी एक-दूसरे के साथ कोई फोटो शेयर करते हैं या एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हैं तो फैंस की नजरों में आ जाते हैं.

केएल राहुल ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले आधिकारिक रूप से अपनी फ्रेंड लिस्ट में अथिया शेट्टी का नाम लिखवाया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अथिया शेट्टी इस दौरे पर राहुल के साथ थीं. अब अथिया शेट्टी और राहुल के रिश्ते को लेकर सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने अथिया शेट्टी के इंग्लैंड जाने की बात स्वीकार की है. उन्होंने कहा कि वह अपने भाई अहान के साथ छुट्टियां मनाने गई है.

सुनील शेट्टी ने कहा- हां, अथिया इंग्लैंड में है. लेकिन वह अपने भाई के साथ हैं दोनों भाई बहन वहां छुट्टियां मनाने गए हैं. बाकी आप उन्हें चेक कर सकते हैं. जब सुनील शेट्टी से अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सवाल किया गया तो वह इन सवालों से बचते हुए नजर आए.

सुनील शेट्टी से जब अथिया शेट्टी और राहुल के एक ही ब्रांड के ब्रांड एंबेस्डर बनने के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने कहा- आप इस बारे में उन दोनों से बात करें. जहां तक ऐड की बात है….एक इंटरनेशनल ब्रांड ने दोनों को एंबेस्डर के रूप में चुना है. वह एक गुड लुकिंग कपल है ना और ब्रांड के नजरिए से कहे तो यह बहुत अच्छे से काम करता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.