hindi

एक हार से नहीं पड़ता फर्क, टीम इंडिया इंग्लैंड में जीत सकती है सीरीज, सौरव गांगुली का बड़ा बयान

0 18

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंग्लैंड में भारतीय टीम के खिलाड़ियों को छुट्टी देने के फैसले का बचाव किया. ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव होने पर गांगुली ने उनका बचाव किया. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम छुट्टी पर थी और हर वक्त मास्क पहनना नामुमकिन है. गांगुली ने कहा कि पंत के लिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है, वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि स्टेडियम में दर्शकों को जाने की इजाजत दे दी गई है. भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए हर समय मास्क पहनना संभव नहीं है.

बता दें कि ऋषभ पंत के अलावा भारतीय टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जरानी भी पॉजिटिव पाए गए हैं. ये दोनों लंदन में पृथकवास में हैं. इसके अलावा भारतीय टीम के तीन और सदस्य अभिमन्यु ईश्वरन, ऋद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरूण को भी आइसोलेशन में रखा गया है. तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

भारतीय टीम डरहम पहुंच चुकी है और शुक्रवार को भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास भी किया. 20 जुलाई से भारतीय टीम तीन दिवसीय प्रैक्टिस टेस्ट मैच खेलने वाली है, जिसका लाइव प्रसारण यूट्यूब पर होगा. टेस्ट सीरीज को लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज सकती है. एक मैच से टीम खराब या अच्छी नहीं हो जाती. ये लंबी सीरीज है और दोनों टीमों के पास जीतने का मौका है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.