hindi

इंसान को मारकर उनके मांस से अचार और बिस्कुट बनाकर खाते थे ये दोनों पति -पत्नी, रेस्त्रा में भी बेचते थे अपना माल

0 22

इस दुनिया में कई सारी ऐसी घटनाएं होती है जिनके बारे में जानकारी लोग हैरान हो जाते हैं। साल 2017 में भी एक ऐसी घटना रूस के सामने आई थी यहां से एक दंपत्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के समय इस कपल पर एक वेट्रेस के साथ एक अन्य व्यक्ति को मारने और उसके मांस को खाने का आरोप लगा था लेकिन गिरफ्तारी के बाद इस कपल ने अपने किस्से सुनाकर लोगों को हैरान कर दिया।

रअसल, रूस के क्रासनोदर शहर में पुलिस को गश्त के दौरान एक मोबाइल फोन मिला। पुलिस ने जब फोन पुलिस ने जब फोन चेक किया तो उसमें कैसी फोटो दिखाई दी जिसमें आदमी मानव शरीर के साथ सेल्फी ले रहा था इस तस्वीर को देखने के बाद पुलिस ने चेल्सी के लिए शख्स की तलाश शुरू कर दी छानबीन के दौरान पुलिस दिमित्री बाकेशेव और उसकी पत्नी नतालिया को क्रासनोदर शहर से गिरफ्तार किया।

पुलिस से पूछताछ के दौरान इस कपल ने स्वीकार किया कि उन्होंने 30 से अधिक लोगों को मारकर उनके मांस के अचार बनाकर लोकल रेस्टोरेंट में भेज दिए इस मामले के बाद रूस के कई शहरों में सनसनी फैल गई थी। इस कपल के घर की तलाशी ली गई तो पुलिस ने 8 लोगों के शरीर के अंग बरामद किए थे इसके साथ ही पुलिस को इस कपल के घर से 9 लोगों की खाल भी बरामद हुई है। कपल ने अपने घर में तहखाना बना रखा था जहां भी अपनी शिकार हुए लोगों के बॉडी पार्ट सकते थे और फिर उन्हें साथ में रखकर सेल्फी लेते थे

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.