hindi

पाक चयनकर्ताओं पर भड़के आकिब जावेद, बोले- T20 में क्रिकेटरों से ज्यादा नजर आते हैं पहलवान

0 18

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर आकिब जावेद ने मौजूदा टी20 टीम टीममहिला क्रिकेट टीम की तुलना पहलवानों से कर दी. उन्होंने कहा कि उन्हें कि देश की मौजूदा टी-20 में क्रिकेटरों की तुलना में अधिक पहलवान नजर आते हैं. पाकिस्तानी अंडर-19 संगठन के मुख्य कोच और सीनियर टीम के गेंदबाजी कोच रह चुके पूर्व क्रिकेटर आकिब जावेद नेटीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं की उचित नीति या योजना नहीं होने के लिए आलोचना की. जावेद ने कहा कि उन्हें नहीं पता वे क्या कर रहे हैं? टी20 टीम में खिलाड़ियों से ज्यादा पहलवान नजर आते हैं.

जिओ न्यूज से बातचीत में आकिब जावेद ने कहा- अंतरराष्ट्रीय स्तर के लिए शरजील खान, आजम खान, सोहेब मकसूद की फिटनेस पर सवालिया निशान है. जानकारी के लिए बता दें कि इस समय पाकिस्तान टीम मेजबान देश के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा कर रही है. आगे आकिब जावेद ने कहा– चयनकर्ताओं ने सोहेब को पाकिस्तान सुपर लीग में उनके प्रदर्शन के आधार पर राष्ट्रीय टीम में शामिल कि,या बिना यह जाने कि वह किस स्थान पर खेलेंगे.

उन्होंने चयनकर्ताओं की आलोचना करते हुए कहा- यदि आप टीम को देखें तो एक तरह के कई खिलाड़ी के खिलाड़ी दिखाई देंगे. उन्होंने सवाल किया कि क्या यही आगे बढ़ने का रास्ता है? जावेद ने वाइट बॉल क्रिकेट के बारे में स्पष्ट दृष्टिकोण रखने के लिए इंग्लैंड टीम प्रबंधन की भी काफी प्रशंसा की और कहा सभी परिस्थितियों में अच्छा अच्छा रन-रेट बनाए रखने पर जोर देने से उन्हें काफी सफलता मिली है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.