hindi

वसीम जाफर के कोच बनने पर माइकल वॉन ने पूछा- क्या असिस्टेंट की आवश्यकता है, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

0 11

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर और पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन ट्विटर पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं. दोनों के ट्वीट और मीम्स बहुत ही मजेदार होते हैं. इन दोनों क्रिकेटरों के बीच सोशल मीडिया पर काफी नोंक-झोंक भी देखने को मिलती है. दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल जब वॉन को पता चला कि वसीम जाफर को ओडिशा क्रिकेट टीम के कोच होंगे.

जिसके बाद वॉन ने वसीम जाफर के मजे लेने की कोशिश की. लेकिन भारतीय फैंस ने माइकल वॉन को जमकर ट्रोल कर दिया. जाफर के कोच बनने को लेकर माइकल वॉन ने अपने ट्वीट में तंज कसा था कि क्या उन्हें असिस्टेंट की जरूरत है. इस पर भारतीय फैंस ने पूर्व इंग्लिश कप्तान के मजे लेना शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा- हम भारतीय हैं, पहले 1 साल की इंटर्नशिप के लिए अप्लाई करें. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है कि जाफर से ट्रोल होने के बाद भी आपका पेट नहीं भरा क्यों. नहीं आप उनके वॉटरब्वॉय के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि वॉन की इस पद को लेकर इसलिए भी दिलचस्पी हो सकती है क्योंकि जाफर ने इंग्लैंड में तीन टेस्ट में 2 फिफ्टी जड़ी है और उसमें भारत ने एक में जीत भी हासिल की थी. बदले में वॉन भारत में टेस्ट के दौरान सिर्फ सिर ही खुजला सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि वसीम जाफर को 2 सालों के लिए ओडिशा की क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है. उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपने का फैसला ओसीए की क्रिकेट सलाहकार समिति ने लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.