hindi

IND vs SL: श्रीलंका के विरुद्ध पहले वनडे में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

0 20

18 जुलाई से भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज शुरू होने वाली है. इस सीरीज में शिखर धवन भारतीय टीम के कप्तान होंगे. हालांकि श्रीलंका के विरुद्ध पहले वनडे के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का चयन करना बहुत मुश्किल होगा. भारतीय टीम के पास कई अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जिन्हें इस दौरे पर डेब्यू का मौका मिल सकता है. श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई 20 सदस्यीय टीम में से प्लेइंग इलेवन का चयन बहुत मुश्किल होने वाला है. आइए देखते हैं संभावित प्लेइंग इलेवन

ओपनर बल्लेबाज

श्रीलंका के विरुद्ध पहले वनडे में भारतीय टीम में ओपनर के रूप में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ को खिलाया जा सकता है. दोनों ही बल्लेबाज कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं.

मध्यक्रम

मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे और संजू सैमसन को उतारा जा सकता है. यह सभी आईपीएल के स्टार बल्लेबाज है और सबको इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

ऑलराउंडर

ऑलराउंडर के रूप में कुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या को शामिल किया जा सकता है. दोनों ही भाइयों ने भारतीय टीम को कई मैचों में अपने प्रदर्शन से जीत दिलाई है.

तेज गेंदबाज

तेज गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार के साथ नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. भुवनेश्वर कुमार लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं.

स्पिनर गेंदबाज

स्पिनर के रूप में कुलदीप यादव और यूज़वेंद्र चहल को शामिल किया जा सकता है. अगर ये दोनों गेंदबाज श्रीलंका दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहते हैं तो उन्हें T20 वर्ल्ड कप टीम में भी शामिल किया जा सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.