hindi

T20 वर्ल्ड कप को लेकर के लिए आज हो सकता है ग्रुपों का ऐलान, भारत-पाकिस्तान के मुकाबले पर रहेंगी सबकी नजरें

0 7

T20 वर्ल्ड कप को लेकर आज आईसीसी बड़ा फैसला लेने जा रहा है. आज आईसीसी की तरफ से T20 वर्ल्ड कप के लिए ग्रुप का ऐलान किया जा सकता है. सबकी निगाहें भारत और पाकिस्तान पर रहेंगी. इन्हें एक ग्रुप में रखा जाएगा या अलग-अलग ग्रुप में, हर कोई यह जानना चाहता है. एलान के दौरान बीसीसीआई के अधिकारी भी दुबई में मौजूद रहेंगे.

पिछले बार हुए टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया था. उस समय ग्रुप में इन दो टीमों के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश की टीमें भी थी. भारत और पाकिस्तान में फैंस की बड़ी तादाद को देखते हुए इस बार भी इन दोनों को एक ही ग्रुप में रखे जाने की संभावना बहुत ज्यादा है.

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच काफी समय से तनाव चला आ रहा है. लेकिन दोनों देशों के बीच जब भी कोई मैच होता है तो टीआरपी के सारे रिकॉर्ड टूट जाते हैं. अगर दोनों देशों को अलग-अलग ग्रुपों में रखा जाता है, तो दोनों टीमों के केवल क्वालीफायर्स मैचों में भिड़ने की संभावना है. इससे आईसीसी को नुकसान होगा, क्योंकि ग्रुप में अच्छा प्रदर्शन न करने वाली टीम का सफर T20 वर्ल्ड कप से समाप्त हो जाएगा और भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले नहीं हो पाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.