hindi

विराट कोहली की कप्तानी पर मोहम्मद कैफ ने उठाए सवाल, कुलदीप यादव को लेकर कही बड़ी बात

0 7

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं. उनका मानना है कि विराट की कप्तानी में फैसले लेने की कमी नजर आती है और स्पष्टता की कमी भी है. मोहम्मद कैफ का कहना है कि मौजूदा समय में भारतीय टीम का सिलेक्शन कैसे होता है, इस बारे में भी कुछ साफ नहीं है.

एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में मोहम्मद कैफ ने कहा कि विराट का यही तरीका है और वह खिलाड़ी के प्रदर्शन को ज्यादा तवज्जो नहीं देते. मौजूदा समय में विराट कोहली ज्यादा फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करते हैं. इसीलिए सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल रहा है. कुछ भी हो, लेकिन आखिर में यह देखा जाएगा कि कोहली ICC की कितनी ट्रॉफियां जीतते हैं. वहअभी तक कोई भी आईसीसी खिताब नहीं जीत पाए हैं.

कुलदीप यादव को लेकर भी मोहम्मद कैफ ने बात की. उन्होंने कहा- टीम इंडिया कुलदीप यादव का ठीक से इस्तेमाल नहीं कर पाई. वह एक शानदार चाइनामैन गेंदबाज हैं और मैच विनर खिलाड़ी हैंं. कुलदीप यादव पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. उनका करियर ग्राफ नीचे आ गया है, जिस वजह से मोहम्मद कैफ थोड़े निराश हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.