hindi

भारतीय टीम पर कोरोना के संकट के बावजूद BCCI को नहीं है डर, इंग्लैंड नहीं भेजेगा अतिरिक्त खिलाड़ी

0 19

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम में कोरोना वायरस के मामले पाए जाने के बावजूद बीसीसीआई को चिंता नहीं है और वह कोई अतिरिक्त खिलाड़ी इंग्लैंड नहीं भेजेगा. भारतीय टीम 3 सप्ताह के ब्रेक के बाद डरहम पहुंच चुकी है. हालांकि भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

इतना ही नहीं टीम के तीन अन्य सदस्यों को पृथकवास में रखा गया है. गेंदबाजी कोच भरत अरुण, रिजर्व विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और स्टैंडबाई ओपनर बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन दयानंद के संपर्क में आए थे. इस वजह से उन्हें पृथकवास में भेज दिया गया है. जब बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी से पूछा गया कि क्या किसी अतिरिक्त खिलाड़ी को इंग्लैंड भेजा जाएगा. तो उन्होंने कहा- बीसीसीआई का मानना है कि पंत में लक्षण नहीं है और उनकी क्वारंटाइन अवधि खत्म होने वाली है. कम से कम अब पहले बड़े दल में किसी खिलाड़ी को जोड़ने की जरूरत नहीं है.

इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय भारतीय टीम का चयन किया गया था. भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इसके अलावा चार खिलाड़ियों को बैकअप के रूप में स्टैंडबाई खिलाड़ी भी चुना गया है. वैसे भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज भी लग चुकी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.