hindi

विश्व का ऐसा देश , जहां दूसरे धर्म में शादियां करने पर है सख्त मनाही

0 24

चीन मैं एक ऐसा ब्लाइंडेड डेट का मामला सामने आया है जिसमें गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर गया बॉयफ्रेंड बिना बिल चुका ही चुपके से भाग गया। दरअसल डेट पर आई लड़की अपने साथ ही दोस्तों को लेकर आई थी और उन लोगों के खाने का बिल लाखों में चला गया था बिल चुकाने से बचने के लिए लड़का चोरी से भाग निकला। आपको बता नहीं ठीक लाइन डेट थी और इससे पहला का लड़की से दोनों फोन पर ही बात किया करते थे। और सोशल मीडिया के जरिए दूसरे से जुड़ गए थे यह मामला सोशल मीडिया के द्वारा खबरों में बना हुआ है।

ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक लड़की ने बताया कि मैं लड़के की उदारता के बारे में पता करने के लिए ब्लाइंड डेट पर 23 दोस्तों को लेकर आई थी फिर बाद में सब ठीक था। लेकिन बढ़ती भीड़ को देखकर लड़का घबरा गया और उसने बिना बताए वहां से भाग निकलने के बारे में सोचा। लड़की ने बताया कि डिनर खत्म होने के बाद जब भी लाया तो उसका प्रेमी वहां से भाग गया ऐसे में लड़की को ही इसका बिल चुकाना पड़ा।

हालांकि खबरों के मुताबिक ब्लाइंडेड का यह मामला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत का है। लियू नामक एक युवक अपनी मां द्वारा तय किए गए एक ब्लाइंड डेट पर गया। इससे पहले वो लड़की से कभी नहीं मिला था।

हालाकि खाने का बिल जब आया तो वहां से भाग गया। लड़की ने जब भी उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो वहां पर नहीं था। ऐसे में थक हारकर लड़की नहीं रेस्टोरेंट का बिल चुका दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.