hindi

यूरो कप का मैच देखने वेम्बले स्टेडियम पहुंचे थे ऋषभ पंत, अब पाए गए कोरोना पॉजिटिव

0 23

इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है. न्यूजीलैंड से खिलाफ डब्लूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 20 दिनों का ब्रेक दिया गया. ब्रेक के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे हैं. लेकिन खबर सामने आ रही है कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाजऋषभ पंत कोरोना की चपेट में आ गए है. कुछ दिनों पहले पंत यूरो कप देखने लंदन के वेम्बले स्टेडियम में पहुंचे थे. उन्होंने हजारों लोगों के बीच बिना मास्क पहने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थी. लेकिन पंत की यह गलती उन पर भारी पड़ गई.

अब ऋषभ पंत को 18 जुलाई तक आइसोलेशन में रहना होगा. जिसके बाद उनका दोबारा कोरोना टेस्ट किया जाएगा. यदि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वहडरहम में 20 जुलाई से खेले जाने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा ले सकेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ब्रिटेन में मौजूद भारतीय दल को ईमेल भेजकर वहां कोविड-19 के बढ़ते हुए मामलों के प्रति आगाह किया था. नाम न बताने की शर्त पर बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया- हां एक खिलाड़ी का परीक्षण पॉजिटिव आया है. लेकिन उसमें लक्षण नजर नहीं आ रहे है. वह अभी अपने एक परिचित के घर में पृथकवास पर है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम नहीं जाएगा.

जय शाह ने अपने पत्र में खिलाड़ियों को भीड़भाड़ वाले इलाकों में ना जाने के लिए कहा था. क्योंकि टीके से केवल संक्रमण से बचाव हो सकता है. वह वायरस के खिलाफ प्रतिरोधक शक्ति नहीं देता. उन्होंने अपने पत्र में विशेष तौर पर इस बात का जिक्र किया था कि खिलाड़ी विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप, और यूरो फुटबॉल चैंपियनशिप में जाने से बचें. बता दें कि भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज खेलनी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.