hindi

श्रीलंका के विरुद्ध वनडे और टी-20 में डेब्यू कर सकते हैं ये खिलाड़ी

0 8

शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के दौरान कई युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम के लिए डेब्यू का मौका मिल सकता है. इस दौरे के लिए राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया गया है. भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज 18 जुलाई से शुरू होगी.

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में देवदत्त पडिक्कल, रितुराज गायकवाड़, नितीश राणा, कृष्णप्पा गौतम, वरूण चक्रवर्ती और चेतन सकारिया के डेब्यू करने की उम्मीद जताई जा रही है. इन खिलाड़ियों ने आईपीएल में ही नहीं घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

देवदत्त पडिक्कल ने विजय हजारे टूर्नामेंट मेडिकल ने 737 रन बनाए थे. उन्होंने आईपीएल 2020 के मैचों में 473 रन और आईपीएल 2021 के सीजन में 6 मैचों में 195 रन बनाए थे. ऋतुराज गायकवाड को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के आधार पर मौका मिला. आईपीएल 2020 के 6 मैचों में उन्होंने 3 अर्धशतक लगाए थे. जबकि आईपीएल 2021 के 7 मैचं में उन्होंने 2 मैचों में अर्धशतकीय पारियां खेली थी.

नितीश राणा ने आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के सात मैचों में 398 रन बनाए थे. कृष्णप्पा गौतम का टीम में शामिल होना काफी हैरान करने वाला था. वरूण चक्रवर्ती का प्रदर्शन भी आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा रहा. उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी चुना गया था. लेकिन चोटिल होने की वजह से उन्हें दौरे से हटना पड़ा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.