hindi

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड सीरीज पड़ी खतरे में, 2 खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

0 9

4 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होनी है, जिस पर अब खतरा मंडरा रहा है. इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक खिलाड़ी की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, जबकि दूसरा खिलाड़ी आइसोलेशन में है. हालांकि आइसोलेशन में रह रहे खिलाड़ी में अभी तक कोई लक्षण नहीं दिखे हैं. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया है.

बता दें कि बीसीसीआई ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद 20 दिनों का अवकाश दिया था. इस दौरान खिलाड़ियों को घूमने-फिरने की इजाजत दी थी. कुछ खिलाड़ी यूरो कप और विंबलडन मैच देखने भी गए थे. खिलाड़ियों को भीड़भाड़ वाले इलाकों में देखा गया था.

बता दें कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज कुछ दिन पहले इंग्लैंड में ही लगा है. दोनों खिलाड़ियों में ठंड लगने, खांसी जैसे हल्के लक्षण महसूस हुए थे. पॉजिटिव आने के बाद एक खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में नेगेटिव पाया गया. लेकिन दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा.

अगर उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वो खिलाड़ी भी जल्द ही टीम के खिलाड़ियों के साथ जुड़ जाएगा. फिलहाल ये खिलाड़ी इंग्लैंड में अपने रिश्तेदार के यहां क्वांरटीन में है. उस खिलाड़ी के संपर्क में आए बाकी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.