hindi

WTC के दूसरे एडिशन का पॉइंट सिस्टम हुआ जारी, विराट कोहली ने दिया यह बयान

0 9

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे एडिशन के लिए आईसीसी ने नया प्वाइंट सिस्टम जारी कर दिया है. साथ ही दूसरे एडिशन का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है. पहले एडिशन का फाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ था. इस मुकाबले में केन विलियमसन की कप्तानी में कीवी टीम ने विराट सेना को हरा दिया था.

विराट कोहली दूसरे एडिशन को लेकर काफी उत्साहित हैं. 4 अगस्त से भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है, जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे एडिशन का हिस्सा है. भारतीय टीम इंग्लैंड के अलावा श्रीलंका, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध भी सीरीज खेलेगी. आईसीसी ने विराट के हवाले से बताया कि डब्लूटीसी का फाइनल हारने के बाद भी विराट निराश नहीं हैं. उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेलना खुशी की बात है.

कोहली ने कहा- न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना बहुत अच्छा और यादगार था. केवल फाइनल ही नहीं, हमने चैंपियनशिप के पहले एडिशन में खिलाड़ियों का दृढ़ संकल्प भी देखा. क्रिकेट फैन्स ने भी हमें काफी सपोर्ट किया. मुझे यकीन है कि वे एक बार फिर से दूसरे एडिशन का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे. हम इंग्लैंड के खिलाफ अपनी सीरीज से एक नई एनर्जी के साथ उतरेंगे. हमें उम्मीद है कि हम इस बार फैन्स को खुश करने के लिए अपना बेस्ट देंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.