hindi

मुंबई इंडियंस इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन, आकाश चोपड़ा ने बताए नाम

0 13

आईपीएल 2022 के लिए दिसंबर 2021 में मेगा ऑक्शन का आयोजन हो सकता है. इस दौरान सभी फ्रेंचाइजी टीमें रिटेंशन और राइट टू मैच कार्ड के जरिए कुछ खिलाड़ियों को रिटेन कर पाएंगी. आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस अपनी कोर टीम पर ही हमेशा से भरोसा करती आई है.

ऐसे में मेगा ऑक्शन में उसके सामने काफी दुविधा होगी. पिछले मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को रिटेन किया था. जबकि कायरन पोलार्ड और कुणाल पांड्या को राइट टू मैच के जरिए टीम में वापस ले लिया था.

आकाश चोपड़ा ने बताया कि आईपीएल 2020 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी. आकाश चोपड़ा का कहना है कि मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और कीरोन पोलार्ड को जरूर रिटेन करना चाहिए. उन्होंने कहा- मेगा ऑक्शन को लेकर जो पहली टीम मेरे दिमाग में आती है, वह है मुंबई इंडियंस. रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या 100 फीसदी आप इन तीनों खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेंगे.

आकाश चोपड़ा ने कहा- मुझे लगता है कि वह पोलार्ड को रिटेन करेंगे, तो इस तरह से मेरे हिसाब से मुंबई इंडियंस रोहित, हार्दिक, बुमराह और पोलार्ड को रिटेन करेंगे. आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि मुंबई इंडियंस क्विंटन डीकॉक और ट्रेंट बोल्ट को आरटीएम कार्ड के जरिए वापस ला सकती है. पिछले 2 सालों में दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.