hindi

इंग्लैंड की नई टीम ने किया पाक का क्लीन स्वीप, फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के खिलाफ निकाली भड़ास

0 11

वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हरा दिया और 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. इंग्लैंड की नई नवेली टीम ने तीसरे वनडे में पाकिस्तान से मिले 332 रन के लक्ष्य का आसानी से पीछा कर लिया. अब फैंस पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा रहे हैं. फैंस पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें जिंबाब्वे के साथ खेलने को कह रहे हैं.

पाकिस्तान की तरफ से तीसरे वनडे मैच में कप्तान बाबर आजम ने 158 रन बनाए थे. लेकिन पाकिस्तान की टीम 332 रन के लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाई. पिछले दो मैचों में पाकिस्तान की बल्लेबाजी बेहद खराब रही थी. अब पाकिस्तान की टीम के गेंदबाजों ने निराश किया. ऐसे में फैंस पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर रहे हैं.

इंग्लैंड की तारीफ हो रही है. बता दें कि इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ियों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिस वजह से इंग्लैंड ने अपनी नई टीम वनडे सीरीज के लिए उतारी थी. इस नई टीम ने पाकिस्तान की टीम का सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया. फैंस अब इस वजह से ही उन्हें जमकर ट्विटर पर लताड़ रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.