hindi

कभी-कभी लगता है कुलदीप यादव के संग हुई है नाइंसाफी, दिग्गज भारतीय ने जताया अफसोस

0 13

भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव पिछले 1 साल से अंतरराष्ट्रीय T20 मैच नहीं खेल रहे हैं. उन्हें श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भारत की तरफ से आखिरी टी-20 जनवरी 2020 में खेला था. इसके बाद उन्हें आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से भी ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं दिया गया.

अब पूर्व भारतीय गेंदबाज अजित अगरकर ने कुलदीप यादव की ऐसी हालत को लेकर अफसोस जताया. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की चिंता है कि आखिर T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के स्पिन डिपार्टमेंट में कौन-कौन गेंदबाजों होंगे.

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजीत अगरकर ने कहा- मुझे कभी-कभी लगता है कि उनके (कुलदीप) साथ नाइंसाफी हुई है. लेकिन उन्हें अपना कॉन्फिडेंस वापस लाना चाहिए और अच्छी गेंदबाजी शुरू करनी चाहिए. वो और चहल जानते हैं कि कई खिलाड़ी उनके पीछे कतार में हैं और आप कॉम्पिटीशन करेंगे हैं तो टीम का प्रदर्शन बेहतर होगा.

उन्होंने यह भी कहा कि भारत के लिए स्पिन बॉलिंग चिंता का विषय है. खासतौर पर तब से जब से चहल और कुलदीप ने एक साथ खेलना बंद कर दिया है. राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती भी ऐसे ही गेंदबाज हैं. लेकिन अगर ये लोग अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो विराट कोहली के पास ज्यादा विकल्प होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.