hindi

बाबर आजम की तारीफ में दिनेश कार्तिक ने कही ऐसी बात, पाकिस्तानी भी हुए मुरीद

0 22

भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे हैं. वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में कमेंट्री करने के लिए इंग्लैंड गए थे. लेकिन अब वह इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज में भी कमेंट्री कर रहे हैं. मंगलवार को पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच खेले गए वनडे सीरीज के तीसरे मैच में दिनेश कार्तिक ने ऐसी बात कही, जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की तारीफ करते हुए दिनेश कार्तिक ने बताया कि क्यों बाबर आजम नंबर वन बल्लेबाज है. बाबर आजम ने इंग्लैंड के विरुद्ध तीसरे वनडे मैच में 158 रन की बेहतरीन पारी खेली. बाबर आजम के शतक के बाद दिनेश कार्तिक ने उनकी तारीफ में कहा- वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज ज्यादा मैचों तक आउट ऑफ फॉर्म नहीं रहते. इसलिए बाबर आजम नंबर वन बल्लेबाज है.

दिनेश कार्तिक की इस बात ने पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया और हर कोई उनकी ट्विटर पर तारीफ करने लगा. बाबर आजम ने इंग्लैंड के विरुद्ध शतक लगाते ही एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज कर लिया. वह सबसे तेज 14 वनडे शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने इस मामले में हाशिम आमला को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने 84 पारियों में 14 शतक लगाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.