hindi

यदि फिट रहा ये खिलाड़ी तो टीम इंडिया के टी-20 विश्व कप जीतने के मौके को जाएंगे दोगुने, पूर्व भारतीय सेलेक्टर का बड़ा बयान

0 9

इस साल में टी-20 विश्व कप का आयोजन अक्टूबर-नवंबर के महीने में यूएई और ओमान में किया जाएगा. विश्व कप से पहले टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर है. जहां भारतीय टीम को तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. श्रीलंका सीरीज से पहले भारतीय टीम के पूर्व सिलेक्टर और विकेटकीपर सबा करीम ने बड़ी बात कही. सबा करीम ने इंडिया न्यूज़ से बात करते हुए कहा- बतौर बल्लेबाज श्रीलंका दौरा हार्दिक पांड्या के लिए काफी चैलेंजिंग होने वाला है. मौजूदा आईपीएल के दौरान चेन्नई की पिच पर वह संघर्ष कर रहे थे. श्रीलंका की पिच भी ऐसी ही है. ऐसे में यह देखना होगा कि क्या वे श्रीलंका में अच्छे स्ट्राइक रेट से रन बनाने में सफल होते हैं.

बता दें कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में मुंबई की टीम ने चेन्नई में 5 मुकाबले खेले. जिसमें हार्दिक पांड्या बुरी तरह से फ्लॉप हुए. आगे बात करते हुए सबा करीम ने कहा- यह सबसे बड़ी बात है कि अगर हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट हो जाते हैं तो भारतीय टीम के T20 वर्ल्ड कप जीतने के मौके दोगुनी हो जाएंगे. यदि पूरी श्रीलंका सीरीज के दौरान वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हैं तो टीम इंडिया के पास सुनहरा मौका होगा.

बता दें कि सर्जरी के बाद से हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने के लिए अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं है. हालांकि वह धीरे-धीरे अपनी फिटनेस हासिल कर रहे है. आगे बात करते हुए सबा करीम ने कहा- अभी एक टीम इंग्लैंड में है और एक श्रीलंका में खेल रही है. विश्वकप से पहले हार्दिक पांड्या के के वर्कलोड को मैनेज किया जाना बेहद जरूरी है. वह धीरे-धीरे अपनी फॉर्म को हासिल कर रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.