hindi

सौरव गांगुली की बायोपिक में ये अभिनेता निभा सकता है उनका किरदार, फिल्म का बजट जान रह जाएंगे हैरान

0 27

भारतीय टीम के कई पूर्व क्रिकेटरों पर बायोपिक फिल्में बन चुकी है और अलग-अलग अभिनेताओं ने इन क्रिकेटरों के किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाया है. सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद अब सौरव गांगुली की बायोपिक बनने जा रही है, जिसके लिए सौरव गांगुली ने भी हां कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी. जिसका निर्माण 200 से 250 करोड़ में किया जाएगा.

ऐसा बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म में बॉलीवुड के दिलकश अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. सौरव गांगुली ने न्यूज 18 बांग्ला के साथ एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की. सौरव गांगुली ने कहा- मैंने बायोपिक के लिए हामी भर दी है. यह हिंदी में होगी. लेकिन अभी निर्देशक के नाम का खुलासा करना संभव नहीं है. सब कुछ फाइनल होने में अभी समय लगेगा. बता दे अभी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. प्रोडक्शन हाउस गांगुली से कई बार मिल चुका है.

सूत्रों का दावा है कि प्रोडक्शन हाउस ने उस अभिनेता के नाम पर फैसला किया है, जो सौरव गांगुली के किरदार को निभाएगा. रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि इस भूमिका के लिए रणबीर कपूर प्रबल दावेदार है. दो और अभिनेताओं के नाम पर भी विचार किया जा रहा है. वहीं इससे पहले अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए रितिक रोशन का विकल्प दिया था. जिस पर सौरव गांगुली ने कहा था कि उसके लिए उनका शरीर मेरे जैसा होना चाहिए. रितिक की बॉडी काफी बिल्ड है और इस रोल के लिए पहले उन्हें मेरे जैसा शरीर बनाना होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.