hindi

शराब पीकर झगड़ा करना इस क्रिकेटर को पड़ा भारी, लोगों ने पीट-पीटकर भेजा कोमा में

0 11

क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी अपने खेल के कारण ही नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन कभी-कभी ये खिलाड़ी विवादों में भी फस जाते हैं, जिस कारण इनका कैरियर खत्म होने की नौबत आ जाती है. ऐसा ही कुछ न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज जैसी राइडर के साथ भी हुआ था. जैसी राइडर न्यूजीलैंड के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक बन सकते थे. लेकिन शराब की लत के कारण उनका करियर बर्बाद हो गया. वह मारपीट का शिकार भी हो गए थे.

साल 2013 की घटना है, जब जैसी राइडर को दो बार बुरी तरह पीटा गया. जिसके बाद वो थोड़े समय के लिए कोमा में भी चले गए थे. इस घटना के बाद उन्हें कई गंभीर चोटें आई थी. जिसके बाद वह कोमा में पहुंच गए थे. उनके सिर में फ्रैक्चर हो गया था और उनके फेफड़ो में भी गंभीर चोटें आई थी. हालांकि बाद में पता चला कि उन्हें फ्रैक्चर नहीं था. 1 सप्ताह के बाद राइडर को अस्पताल से छुट्टी दी गई.

इस पूरी घटना के दो आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि इस घटना के बाद जैसी राइडर कई बार शराब पीने के चलते विवादों में रहे. जैसी राइडर को उनकी हरकत के कारण कई बार टीम से भी बाहर किया गया. भारत के खिलाफ 2014 में खेली गई सीरीज के दौरान राइडर का शराब पीते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था. जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. शराब के कारण एक दिग्गज क्रिकेटर बनने का सपना देखने वाले राइडर का करियर खत्म हो गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.