hindi

पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा के निधन पर राष्ट्रपति कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी से लेकर तमाम क्रिकेट दिग्गजों ने जताया शोक

0 18

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और 1983 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे यशपाल शर्मा का मंगलवार को हार्टअटैक के कारण निधन हो गया. यशपाल शर्मा के निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया. साथ ही कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया.

यशपाल शर्मा के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा- क्रिकेटर यशपाल शर्मा के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। 1983 क्रिकेट विश्व कप में प्रमुख मैचों के दौरान उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन ने क्रिकेट इतिहास में भारत की सबसे बड़ी जीत में से एक में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- श्री यशपाल शर्मा जी 1983 की दिग्गज टीम सहित भारतीय क्रिकेट टीम के प्रिय सदस्य थे। वह टीम के साथियों, प्रशंसकों के साथ-साथ नवोदित क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा थे। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना.

सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग ने यशपाल शर्मा के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने लिखा- श्री यशपाल शर्मा के निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं. 1983 विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी 89 रन की पारी और टीम इंडिया के लिए योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. अनिल कुंबले, कमेंटेटर हर्षा भोगले, कृष्णम्माचारी श्रीकांत और शिखर धवन ने भी यशपाल शर्मा के निधन पर दुख व्यक्त किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.