hindi

साथी क्रिकेटर यशपाल शर्मा के निधन की खबर सुनकर रो पड़े कपिल देव

0 11

टीम इंडिया के 1993 विश्व कप की जीत के हीरो रहे दिग्गज क्रिकेटर यशपाल शर्मा का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण 66 साल की उम्र में निधन हो गया. यशपाल शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है. यशपाल शर्मा के निधन की खबर उनके एक पूर्व साथी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से की. पीटीआई से बातचीत में उन्होंने कहा- हां, यशपाल हमारे बीच नहीं रहे. हमें अभी उनके परिवार से यह सूचना मिली.

यशपाल शर्मा के निधन की सूचना जल्द ही सभी न्यूज़ चैनलों पर लाइव प्रसारित होने लगी. इसी दौरान कपिल देव एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए यशपाल शर्मा के निधन की जानकारी मिलते ही रोने लगे. जब न्यूज़ चैनल पर कपिल देव बात कर रहे थे और वह यशपाल शर्मा के निधन की खबर सुनकर खुद को रोक नहीं पाए और बुरी तरह टूट गए. लाइव शो के दौरान कपिल देव यशपाल शर्मा को याद कर रोने लगे. वह इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं.

कपिल देव ने कहा- वह अंतिम दर्शन के लिए मुंबई से वापस आ रहे हैं. इस शो के दौरान कपिल देव ने कहा- आई लव यू यश…. पारी शानदार खेली. कपिल देव ने आगे कहा- इस वक्त वह किसी काम से मुंबई आए थे. लेकिन अब वह दिल्ली के लिए निकल रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे है कि अब यशपाल शर्मा हमारे बीच नहीं रहे.

बता दें कि यशपाल शर्मा ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 37 टेस्ट मैच खेले और 1606 रन बनाए. वहीं उन्होंने 42 वनडे मैचों में 883 रन बनाए. 1983 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई यशपाल शर्मा की शानदार पारी क्रिकेट प्रशंसकों को हमेशा याद रहेगी. यशपाल शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के राष्ट्रीय चयनकर्ता भी रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.