hindi

विराट कोहली को सोच-समझकर बोलना चाहिए, बच्चों पर पड़ता है असर, दिग्गज क्रिकेटर ने दी सलाह

0 14

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के महान बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. वह मैदान पर काफी उत्साहित नजर आते हैं और लगातार अपनी टीम का हौसला भी बढ़ाते रहते हैं. लेकिन कई बार जोश में वह गलत शब्द बोल जाते हैं, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाते हैं. पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने इसी बात को लेकर विराट कोहली को सावधान रहने को कहा और उनको सलाह दी है कि उनको बच्चे भी देखते हैं. इसीलिए उन्हें सोच समझकर बोलना चाहिए.

दीप दासगुप्ता का कहना है कि विराट को मैदान पर अपने इशारों और शब्दों के बारे में थोड़ा और सावधान होना चाहिए. कई बार जोश और आक्रामकता लाने में गलत व्यवहार कर जाते हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर दीप दासगुप्ता ने कहा- मैदान पर कोहली की उर्जा उन्हें आगे बढ़ाती है और उन्हें बेहतर बनाती है. लेकिन वह उन सबसे शांत लोगों में से एक हैं जिन्हें वह जानते हैं.

अपने चैनल पर q&a सेशन में उन्होंने कोहली के मुंह पर उंगली रखने के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने सहमति जताई कि कोहली कभी-कभी बहक जाते हैं. उन्होंने कहा- हां, वह देश के राजदूत हैं. खासकर जब वह भारत से बाहर खेल रहे हो. जैसा कि मैंने कहा- साउथेंप्टन में मैं नहीं था. इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्होंने कैसा व्यवहार किया. मैं सहमत हूं सही तरीके से, कुछ बातें मुझे पता है कि वह बहक जाते हैं. जैसा कि आपने कहा कि ऐसे बच्चे भी हैं, जो उन्हें देख रहे हैं. वह लाखों बच्चों के लिए आदर्श हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.