hindi

अगर भारत जीत गया T20 वर्ल्ड कप तो रवि शास्त्री का कोच पद से हटना होगा मुश्किल, सोढ़ी ने दिया बड़ा बयान

0 20

साल 2021 में नवंबर में T-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. इसी साल नवंबर में भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल भी खत्म हो रहा है. लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर यह पुष्टि नहीं की गई है कि कोच के रूप में उनका कार्यकाल आगे बढ़ाया जाएगा या फिर उन्हें कोच पद से हटा दिया जाएगा. ऐसी भी खबरें आ रही है कि श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के साथ मुख्य कोच के रूप में गए राहुल द्रविड़ को उनकी जगह टीम का हेड कोच नियुक्त किया जा सकता है.

लेकिन पूर्व भारतीय ऑलराउंडर रीतिंदर सिंह सोढ़ी का मानना है कि अगर भारत आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 जीतने में कामयाब रहता है तो शास्त्री को हटाना असंभव होगा. नवंबर में यूएई टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने जा रहा है, जिसकी मेजबानी भारत को करनी थी. लेकिन कोरोना महामारी वजह से इसे यूएई में आयोजित किया जाएगा.

बता दें कि टीम इंडिया ने आखिरी बार आईसीसी ट्रॉफी 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीती थी. रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने रवि शास्त्री की कोचिंग को लेकर कहा कि उन्होंने कोच के रूप में अच्छा काम किया है. अगर ट्रॉफी जीतना पैमाना है तो हां, ऐसा नहीं हो पाया. अगर भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप जीत जाती है तो उनको कोच पद से हटाना असंभव होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.